GautambudhnagarGreater Noida

दनकौर में कैंटर ने बाइक में मारी टक्कर इलाज के दौरान युवक की मौत, नोएडा से लौट रहा था घर

दनकौर में कैंटर ने बाइक में मारी टक्कर इलाज के दौरान युवक की मौत, नोएडा से लौट रहा था घर

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना नदी के बांध के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में परिवार के लोगों ने भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी सोमवार को मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध मृतक के परिजनों ने अज्ञात आरोपी चालक के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया है।

यमुना नदी के बांध पर घटना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर खादर गांव निवासी दिनेश नाथ ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके चचेरे भाई नरेश नाथ (24) नोएडा में स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी में जॉब करते थे। पुलिस का कहना है कि नरेश रविवार की रात किसी काम से बाइक पर सवार होकर नोएडा से घर को लौट रहे थे। जब वह गांव से कुछ दूरी पर स्थित यमुना नदी के बांध के पास पहुंचे। उसी दौरान एक कैंटर चालक ने लापरवाही से उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए।

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी सोमवार को मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि मृतक की करीब ढाई वर्ष की एक बेटी ही है। उसके पिता व भाई की भी करीब 1 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। वह परिवार में अकेले कमाने वाले थे। जिनकी मौत के बाद परिवार पर आफत का पहाड़ टूट पड़ा है। जिसके चलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी दनकौर संजय सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी चालक की पहचान कर उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button