Greater Noida

भाजपा के नवनिर्वाचित की जिलाध्यक्ष बने गजेंद्र मावी का राजपुर कला गांव में हुआ जोरदार स्वागत, पूर्व मंत्री वेदराम भाटी से जिलाध्यक्ष ने लिया आशीर्वाद।

भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष बने गजेंद्र मावी का राजपुर कला गांव में हुआ जोरदार स्वागत, पूर्व मंत्री वेदराम भाटी से जिलाध्यक्ष ने लिया आशीर्वाद।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी का राजपुर कलां गांव में कैलाश प्रधान और जोगे पहलवान के निवास पर भव्य स्वागत किया गया इस मौके पर साथ में पूर्व युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रवि जिंदल, सुरेन्द्र भाटी,अमित पंडित, दिनेश भाटी, अमित भाटी लड़पुरा, मनोज प्रधान, जगदीप नागर,अखिलेश नागर,श्याम सिंह, विनय शर्मा, मनीष बीडीसी,पिंकू भाटी, सोनू ठाकुर, कपिल भाटी, रिंकू शर्मा, सुनील खैरपुर, शिवम् मावी, पप्पू शर्मा सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे वहीं जोगे पहलवान के निवास पर भी जिला अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया इस मौक़े पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने थे तब अपने पहले भाषण में उन्होंने कहा था कि मेरी सरकार गांव-गरीब और किसानों के लिए समर्पित रहेगी। मेरी सरकार सबका साथ, सबका विकास के लिए काम करेगी। आज हम देखते हैं कि सरकार की सारी योजनाएं गांव-गरीब और किसानों को समर्पित है। सरकार की योजनाएं पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के भाव को धरातल पर शब्दशः साकार कर रही है उन्होंने कहा कि सरकार की सारी योजनाओं का सभी को लाभ मिल रहा है इसी कारण सर्वजन का समर्थन भी भाजपा को मिल रहा है इस मौक़े पर महेंद्र ठेकेदार, देवेंद्र पटवारी, खुशीराम, जतन प्रधान, जोगे पहलवान, सौरभ भाटी प्रॉपर्टी डीलर, नरेंद्र प्रधान, दिनेश पतला खेड़ा पूर्व मंडल अध्यक्ष, कपिल भाटी सिरसा, आदेश भाटी, महकार प्रधान,पप्पू पंडित कॉरपोरेट अध्यक्ष समिति चेयरमैन सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे इसके अलावा निर्वाचित नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष ने पूर्व मंत्री वेदराम भाटी के निवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया वेदराम भाटी ने भी जिला अध्यक्ष का स्वागत किया इस मौके पर पूर्व मंत्री वेदराम भाटी ने कहा कि कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में जुट जाएं और सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें क्योंकि हमारी सरकार सर्वजन के लिए काम कर रही है जिसका लाभ 2024 के चुनाव में हमें जरूर मिलेगा

 

Related Articles

Back to top button