GautambudhnagarGreater noida news

बड़ी खबर। खेरली हाफिजपुर नहर पर पुल का निर्माण कार्य शुरू, कई जिलों को मिलेगा लाभ, 03 करोड रुपए से भी अधिक की धनराशि से होगा निर्माण कार्य पूर्ण।

बड़ी खबर। खेरली हाफिजपुर नहर पर पुल का निर्माण कार्य शुरू, कई जिलों को मिलेगा लाभ, 03 करोड रुपए से भी अधिक की धनराशि से होगा निर्माण कार्य पूर्ण।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। कई वर्षों से जेवर विधानसभा क्षेत्र की खेरली हाफिजपुर नहर पर पुल बनाए जाने की मांग आज पूरी हो गई है। इस पुल के बनने के बाद नोएडा, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली ही नहीं जनपद बुलंदशहर और गाजियाबाद तथा अलीगढ़ के सैंकड़ों ग्रामों की तकरीबन लाखों आबादी को लाभ मिलेगा। इस पुल का निर्माण कार्य 03 करोड़ 13 लाख रुपए की धनराशि से कराया जाएगा।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विकास को लेकर एक ही संकल्प है कि विकास कार्यों में समय और गुणवत्ता पर कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। निर्धारित समय पर ही कार्य पूर्ण हो और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित अधिकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि “यदि गुणवत्ता को लेकर कोई शिकायत आती है, तो संबंधित कार्य के ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।”
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने अंत में कहा कि “इस पुल के बनने के बाद लोगों को जेवर में बनने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट तक पहुंचने में सहूलियत मिलेगी तथा जनपद बुलंदशहर और गाजियाबाद पहुंचने में जाम के झाम से निजात मिलेगी। विगत 7 वर्षों में जेवर ने विकास की बुलंदियों को छुआ है। भीड़भाड़ वाले इलाकों को बेहतर और सुगम बनाने के लिए लगातार विकास कार्य कराए जाए तत्पश्चात जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कुलीपुरा में पहुंचकर जनसंवाद के माध्यम से लोगों की समस्याएं जानी और 01 करोड़ 31 लाख रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ कराया गया। इसके अलावा जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विकास कार्यों का शुभारंभ 03 वर्षीय बच्ची कुमारी प्रेषा भाटी से कराया।

Related Articles

Back to top button