GautambudhnagarGreater Noida

महिला सशक्तिकरण को लेकर दादरी में जिला अध्यक्ष रजनी तोमर की अध्यक्षता व संगीता रावल के संयोजन में स्कूटी रैली का हुआ आयोजन।

महिला सशक्तिकरण को लेकर दादरी में जिला अध्यक्ष रजनी तोमर की अध्यक्षता व संगीता रावल के संयोजन में स्कूटी रैली का हुआ आयोजन।
शफी मौहम्मद सैफी
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर की विधानसभा दादरी 62 के नगर पालिका पर स्कूटी रैली का आयोजन हुआ महिला सशक्तिकरण को लेकर जिला अध्यक्ष रजनी तोमर की अध्यक्षता में स्कूटी रैली का आयोजन किया गया जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी , दादरी अध्यक्ष गीता पंडित, नगर अध्यक्ष राजीव सिंघल, सोमेश गुप्ता, विशाल भारद्वाज के नेतृत्व में कार्यक्रम आगे बढ़ाया गया जिले में कार्यक्रम विधानसभा वाइज हुआ, दादरी विधानसभा की संयोजिका जिला उपाध्यक्ष डॉ संगीता रावल ने बहुत सुंदर कुशल रणनीति से यह रैली का आयोजन किया, पूनम सिंह जिला की संयोजिका रही साधना सिसोदिया, ज्योति सिंह,  रजनी कटिहार, सीमा शर्मा, प्रतिज्ञा तोमर और जिले के कई पदाधिकारी उपस्थिति रही, मंडल अध्यक्ष बॉबी देवी , प्रीति सिंह, संगीता तिवारी ,सरोज अरोड़ा, अंजना त्यागी , रीना सिंह भी उपस्थित रही बहुत भव्य कार्यक्रम रहा इस मैराथन दौड़ में बहनों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया कई सम्मानित बहने भी इस कार्यक्रम में रही अपर्णा त्रिपाठी व शहर की कई जानी-मानी हस्तियां इस कार्यक्रम में लगभग सैकड़ों की संख्या रही महिलाओं की पुलिस प्रशासन भी काफी साथ दिया। इस बारे में संगीता रावल ने हमें बताया कि मोदी के हर कार्य से महिला बहुत खुश है महिलाओं में बहुत जुनून और पीएम मोदी के प्रति उत्साह है। प्रधानमंत्री मोदी को फिर इस बार जरूर लाना है अगर मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है मोदी ही या एक जो हम महिलाओं के बारे में इतना कुछ अपना विचार रखते हैं 33% आरक्षण देकर पीएम मोदी ने हम सब का मान मर्यादा बढ़ाया है ।

Related Articles

Back to top button