GautambudhnagarGreater Noida

जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा में, बैच 2023-24 के दसवीं कक्षा के छात्रों को विदाई देने के लिए शुभकामना समारोह हुआ आयोजित।

जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा में, बैच 2023-24 के दसवीं कक्षा के छात्रों को विदाई देने के लिए शुभकामना समारोह हुआ आयोजित।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा में, बैच 2023-24 के दसवीं कक्षा के छात्रों को विदाई देने के लिए शुभकामना समारोह आयोजित किया गया।अनुग्रहपूर्ण क्षणों की शुरुआत वरिष्ठ के तिलक समारोह से हुई ,इसके बाद पारंपरिक दीप-प्रज्जवलन समारोह आयोजित किया गया।देवी सरस्वती का आशीर्वाद लेते हुए प्रतिभाशाली नर्तकों ने प्रस्तुति दी सरस्वती वंदना । इस मौके पर प्रिंसिपल रेनू सहगल ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई दिव्य उपस्थिति ने छात्रों को एक लक्ष्य लेने, उसे अपना जीवन बनाने के लिए प्रेरित किया,इसके बारे में सोचें, इसका सपना देखें, उनके सपने को सच होने दें, और उस सपने को जीएं ,उनकी उपलब्धि. उन्होंने योग्य अभिभावकों को भी संबोधित किया और उन्हें जानकारी दी”जीवन को सशक्त बनाने” के मूल दर्शन के बारे में। उसने कहा, “यह वह दिन है जब हम उन सशक्त गोयनकाओं को आपको सौंप रहे हैं जो हमारे अधीन थे एक दशक से अधिक समय तक संरक्षण”। उन्होंने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं आने वाली बोर्ड परीक्षाओं और अपने जीवन में अपार सफलता प्राप्त करें उन्होंने कहा कि छात्रों को शुभकामनाएँ शिक्षकों के आशीर्वाद के बिना अधूरी हैं। शिक्षकों ने छात्रों के हाथों पर मौली बांधी जो विशेष रूप से सालासर बालाजी (राजस्थान) से हमारे द्वारा मंगवाई गई थी स्कूल द्वारा छात्रों के लिए आयोजित जलपान के साथ यह आनंद समाप्त हुआ उनके माता-पिता, जिन्होंने अपनी सौम्य उपस्थिति से हमें गौरवान्वित किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button