गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

10वें एवेन्यू में हुआ सैकड़ों लोगों का निःशुल्क टीकाकरण।

10वें एवेन्यू में हुआ सैकड़ों लोगों का निःशुल्क टीकाकरण।

ग्रेटर नोएडा।गौड़ सिटी के 10वें एवेन्यू में सीएचसी गवर्मेंट हॉस्पिटल तथा पहल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप में सोसाइटी के सैकड़ों लोगों ने कोविड टीका लगवाया।

दिल्ली एनसीआर में बढ़ते कोविड संक्रमण और चौथी लहर के मद्देनजर शनिवार 21 मई को पहल वेलफेयर फाउंडेशन ने बिसरख सीएचसी के सहयोग से सोसायटी में निःशुल्क टीका कैंप का आयोजन किया।

पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डी.के. सिंह ने कहा कि कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं। इसलिए कोरोना से बचाव के लिए सोसाइटी में टीका कैंप लगाया गया जिससे यहां के निवासी कोरोना की चौथी लहर से बच सकें और सुरक्षा की दृष्टि से ग्रेटर-नोएडा वेस्ट की विभिन्न सोसायटियों में निवासियों के लिए भारी संख्या में निशुल्क वैक्सीनेशन अभियान लगातार चलाया जा रहा है और क्षेत्रीय निवासियों के घरों में काम करने वाली सहायिकाओं, सफाई कर्मचारियों, सोसाइटी में गाड़ी साफ करने वाले कर्मचारियों और अन्य सभी जरूरतमंद लोगों को भारी संख्या में निशुल्क वैक्सीनेशन लगवाया जा रहा है।

गौर सिटी के 10वें एवेन्यू में निःशुल्क टीकाकरण अभियान के दौरान पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डी.के. सिंह, दीपक चौहान, अनिल प्रताप सिंह, रविंद्र कुमार, प्रशांत अवस्थी, विलास मैंटीनवर तथा 10वें एवेन्यू सोसाइटी की AOA टीम से कमेश कुमार गुप्ता, सुजीत कुमार तिवारी, आशुतोष अखौरी, हेमलता सजवान व अन्य वॉलंटियर सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×

Powered by WhatsApp Chat

×