गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मनाया गया देश का 73वां गणतंत्र दिवस प्राधिकरणकर्मियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की ली शपथ

 

भारत ने विश्व को दिया विभिन्नता में एकता का संदेश-एसीईओ

 

-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मनाया गया देश का 73वां गणतंत्र दिवस

-प्राधिकरणकर्मियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की ली शपथ

 

ग्रेटर नोएडा। दुनियां को लगता था कि भारत में जाति, धर्म, भाषा, राज्य आदि के आधार पर इतनी विभिन्नताएं हैं कि यह कभी एक राष्ट्र नहीं बन सकता है, लेकिन ने भारत ने यह कर दिखाया। भारत न सिर्फ एक राष्ट्र बना, बल्कि दुनियां का सबसे बड़ा गणतंत्र भी स्थापित किया। यह बात ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में कही। इस मौके पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की शपथ भी ली।

एसीईओ ने कहा कि हम सब भारत को एक घर, एक गांव, एक जिला, एक राज्य व एक देश से बढ़कर मानते हैं। इसे राष्ट्र बनाने में देश के हर एक नागरिक ने अपना योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि अब देश नागरिकों की मूलभूत सुविधाओं से ऊपर उठकर बेहतर जीवन बिताने की ओर आगे बढ़ रहा है। एसीईओ ने कहा कि ग्रेटर नोएडा भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर का शहर बनने की राह में तेजी से आगे बढ़ रहा है। बीते साल ग्रेटर नोएडा ने कई बड़े प्रोजेक्ट दिए हैं। इस साल भी कई प्रोजेक्ट आएंगे। इससे यहां के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने ग्रेटर नोएडा को और स्वच्छ व हरा-भरा शहर बनाने के लिए सभी नागरिकों से सहयोग की अपील की। इस दौरान प्राधिकरण के ओएसडी सचिन कुमार सिंह, जीएम वित मोनिका चतुर्वेदी, जीएम प्रोजेक्ट एके अरोड़ा, जीएम आरके देव, ओएसडी नवीन कुमार सिंह, ग्रेटर नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेंद्र चौधरी, अर्चना द्विवेदी सहित तमाम अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

———————-

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×

Powered by WhatsApp Chat

×