गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा पर गेट रोको और फैक्ट्री के गेट पर हजारो किसान और महिलाओ ने प्रदर्शन किया।

हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा पर गेट रोको और फैक्ट्री के गेट पर हजारो किसान और महिलाओ ने प्रदर्शन किया।
शफ़ी मोहम्मद सैफी
ग्रेटर नोएडा। किसान बेरोजगार सभा ने हुंकार भरते हुए हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा का गेट रोको और फैक्ट्री के गेट पर हजारो किसान और महिलाओ ने प्रदर्शन किया।संयोजक राजेंद्र प्रधान ने ऐलान किया संघर्ष जब तक जारी रहेगा जब तक सर्व समाज के स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता। किसान और भूमिहार मजदूरो के बेरोजगार युवाओ को स्थाई रोजगार दिया जाना सुनिश्चित नहीं किया जाता सभा हटने वाली नहीं क्योकि स्थानीय किसान को जीवन यापन का विकल्प ही नहीं है।हायर एप्लांयसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ अधिकारियों ने गुरुवार शाम  सकारात्मक रूख अपनाते हुए यह हम प्रभावित किसान परिवार और भूमिहार मजदूर के स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार दिसम्बर माह में ही देने का आश्वासन दिया और सभी किसान बेरोजगार सभा के युवाओ को योग्यतानुसार स्थाई रोजगार देने का आश्वासन दिया।धरना-प्रदर्शन की अध्यक्षता बिक्रम मुकद्दम ने की और मुख्य रूप से-राजेन्द्र प्रधान,सूबेराम नेता ,अजय प्रधान,विजयपाल भाटी प्रवक्ता,सुखवीर नेता जी,आनन्द भाटी,बिशन प्रधान,श्यामवीर भाटी,राजेन्द्र नेता जी,विदेश भाटी,ब्रह्म पहलवान,तेज सिंह,लखमी ठेकेदार,बलराज,दयाचन्द बी.डी.सी.,ओमवीर प्रधान,धर्मवीर कसाना,पप्पू नेता ,हरेराम मास्टर,नेत्रपाल भी मौजूद रहे
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×

Powered by WhatsApp Chat

×