Greater Noida

इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ने अपने तीसरे वार्षिकोत्सव एवं दीपावली मेले का किया आयोजन,महिला उद्यमियों को भी किया सम्मानित।

इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ने अपने तीसरे वार्षिकोत्सव एवं दीपावली मेले का किया आयोजन,महिला उद्यमियों को भी किया सम्मानित।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ने अपने तीसरे वार्षिकोत्सव एवं दिवाली मेले का आयोजन गोल्डन ड्रीम , नॉलेज पार्क 5 में किया। संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विशाल गोयल ने बताया कि इस मौके पर संस्था द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया एवं संस्था के सदस्यों के लिए लकी ड्रा कूपन द्वारा दिवाली के उपलक्ष में काफी भारी मात्रा में गिफ्ट वितरण किया गया। संस्था के कार्यक्रम में एमएसएमई निदेशक आर के भारती एवं सहायक निदेशक सुनील कुमार ने उद्यमियों को सरकार एमएसएमई की स्कीम से भी अवगत कराया। संस्था के अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने बताया कि इस मौके पर संस्था द्वारा महिला उद्यमियों को भी सम्मानित किया गया। संस्था के सदस्यो ने इस मौके पर स्टॉल लगाकर अपने-अपने प्रॉडक्ट्स का डिस्प्ले भी किया। इस अवसर पर यूपीसीडा से एन के जैन, पी एन वर्मा, हरिओम शर्मा, एन पी सी एल से अरुणादिश डे, निखिल अग्रवाल, अभिषेक जैन, गौरव शर्मा, फायर से इंदरपाल सिंह ने स्टाल पर जाकर उत्पादों को देखा। इस अवसर पर संस्था की कार्यसमिति के अतिरिक्त लगभग 500 उद्यमी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button