एनसीआर

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का भारत बंद शुरू,इन रास्तों पर जाने से बचें।दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्रदर्शन के मद्देनजर गाजीपुर सीमा को बंद किया। किसानों ने शंभु बॉर्डर पर लगाया जाम।

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को बुलाया किसानों का भारत बंद शुरू हो गया है। इस दौरान किसान अलग-अलग हाइवे पर चक्का जाम करेंगे और साथ ही रेलवे लाइनों को भी अवरुद्ध करेंगे। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए गाजीपुर बॉर्डर पर वाहनों के आने-जाने पर रोक लगा दी है तो वहीं किसानों ने पंजाब-हरियाणा के बीच शंभु बॉर्डर को जाम कर दिया है। किसान सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक चक्का जाम रखेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। किसानों के भारत बंद को कांग्रेस, लेफ्ट पार्टियां, आरजेडी, बीएसपी और एसपी सहित देश की लगभग हर विपक्षी पार्टी ने समर्थन देने का ऐलान पहले ही कर दिया है।

-किसान नेता राकेश टिकैत ने भारत बंद को लेकर कहा कि कुछ भी सील नहीं किया गया है। एंबुलेंस, डॉक्टरों सहित सभी आपातकाली सुविधाएं जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि हमने कुछ सील नहीं किया, हम बस संदेश देना चाहते हैं।

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने पंडित श्री राम शर्मा स्टेशन के एंट्री-एग्जिट को बंद किया।

भारत बंद के मद्देनजर दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाइवे को किसानों ने किया जाम।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्रदर्शन के मद्देनजर गाजीपुर सीमा को बंद किया।

किसानों ने शंभु बॉर्डर पर लगाया जाम

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×

Powered by WhatsApp Chat

×