गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

चौ. साजिद अली आज़ाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य बने,मुस्लिम समाज में खुशी की लहर, राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद ने किया नियुक्त।

चौ. साजिद अली आज़ाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य बने,मुस्लिम समाज में खुशी की लहर, राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर आजाद ने किया नियुक्त।

नई दिल्ली। (शफ़ी मोहम्मद सैफ़ी) मुस्लिम समाज के चर्चित युवा नेता व सैफी वेलफेयर एसोसिएशन ऑफ इंडिया यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी साजिद अली को आज़ाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्र शेखर आज़ाद द्वारा आज़ाद समाज पार्टी (कांशीराम) का राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य नियुक्त किया गया है। आजाद समाज पार्टी का कोर कमेटी सदस्य नियुक्त किए जाने पर विभिन्न क्षेत्रों व संगठनों के लोगों की ओर से उन्हें मुबारकबाद देने का तांता लगा हुआ है। एनसीआर एक्सप्रेस न्यूज़ से वार्ता करते हुए साजिद अली ने कहा कि उनकी ओर से हमेशा सर्वधर्म सर्व समाज के लिए मेहनत रही है, पार्टी हाईकमान व पार्टी के सभी सदस्यों को धन्यवाद व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि उनके द्वारा पार्टी की बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय तथा अन्य मुख्य नीतियों को आम जनता तक पहुंचाया जाएगा एवं 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव से सत्ता में आने के लिए पुरज़ोर मेहनत की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि एक मज़बूत और आने वाले समय की सम्पूर्ण भारत की विराट और ऐतिहासिक आज़ाद समाज़ पार्टी (कांशीराम) के सम्मानित और सफ़ल नेतृत्व के रचयिता व बहुजन ह्रदय सम्राट राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्र शेखर आज़ाद को हमारे आँखों के तारे जिनपर पूरे मुस्लिम समुदाय ख़ास कर सैफ़ी समाज को बेहद फ़ख़्र है,मुझे इस अज़ीम ओ शान पार्टी में राष्ट्रीय कोर कमेटी सदस्य की अहम ज़िम्मेदारी दिये जाने पर पूरा सैफ़ी समाज आपका दिल की गहराईयों से शुक्रिया अदा करता है ,, एवं आभारी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×