गौतमबुद्धनगरग्रेटर नोएडा

सोशल मीडिया पर माहौल बिगाड़ा तो होगी सख्त कार्यवाही। ब्रजनंदन राय एसीपी थर्ड, गांव में बारह लोगों की समिति गठित सोशल मीडिया व गांव में अफवाह फैलने वालों पर रखेगी नजर

सोशल मीडिया पर माहौल बिगाड़ा तो होगी सख्त कार्यवाही : ब्रजनंदन राय एसीपी थर्ड
– गांव में बारह लोगों की समिति गठित सोशल मीडिया व गांव में अफवाह फैलने वालों पर रखेगी नजर

बिलासपुर : दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर माजरा में एसीपी थर्ड ब्रजनंदन राय के नेतृत्व में बिलासपुर चौकी प्रभारी ने ग्रामीणों के साथ शांति समिति की रामपुर माजरा सतपाल भाटी के आवास पर बैठक की। दरअसल बीते शनिवार की बीती रात को एक घार्मिक स्थल पर असामाजिक तत्वों के लोगों ने नुकसान कर दिया। जिसपर तत्काल प्रभाव से पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शांति व्यवस्था कायम कर दी थी। विवाद को कुछ असामाजिक तत्व अन्य रूप देने का प्रयास कर रहे थे जिसको लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट डाली जा रही थी।मंगलवार को एसीपी थर्ड ब्रजनंदन राय ने रामपुर गांववासियों के साथ शांति समिति की बैठक की । इस बैठक में एसीपी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस शांति व्यवस्था के मद्देनजर पूरी तरह से अलर्ट है और तमाम गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है। जो लोग सोशल मीडिया पर इस विवाद को अलग एंगल देने का प्रयास कर रहे है उन्हें चिन्हित कर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि, बिना पुष्टि की खबरों या धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट को वायरल ना किया जाए। यदि कोई व्यक्ति भावनात्मक पोस्ट शेयर करता है तो उस पर भी कार्यवाही की जाएगी। माहौल को बिगाड़ने वालो को किसी भी सूरत में बख्शा नही किया जाएगा ।
“पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में दोनों समुदाय के छह-छह लोगों की एक समिति गठित कर ली गई है। किसी तरह की अफवाहों पर दोनों समुदायों पर नजर रख्खी जा रही है। किसी भी तरह की शिकायतें आने पर पुलिस को सूचना देकर कानूनी कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी। गांव में पूर्ण रूप से भाईचारा कायम है।
बलराज प्रधान, अध्यक्ष शांति समिति रामपुर माजरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×