GautambudhnagarGreater Noida

शारदा समूह ने मनाया 28 वां स्थापना दिवस।बॉलीवुड सिंगर देव नेगी के गानो पर थिरके लोग, कर्मचारियों अधिकारियों शिक्षकों को किया सम्मानित।

शारदा समूह ने मनाया 28 वां स्थापना दिवस।बॉलीवुड सिंगर देव नेगी के गानो पर थिरके लोग, कर्मचारियों अधिकारियों शिक्षकों को किया सम्मानित।

शफी मौहम्मद सैफी

ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय ने 28वां स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत क्रिकेट मैच सें हुई। समूह की यात्रा में शामिल कर्मचारियों, अधिकारियों और शिक्षकों को भी समूह के प्रति उनकी निष्ठा और सम्मान के प्रतीक के रूप में मंच पर सम्मानित किया गया और 15 वर्षों से अधिक समय तक संस्थान में काम किया। वहीं शारदा के पास आउट स्टूडेंट्स जो विभिन्न एरिया में कार्य कर रहे जैसे सौरभ गुप्ता इसरो में वैज्ञानिक जिन्होंने ने चंद्रयान सफल बनाने में काम किया,अभिषेक आनंद उत्तराखंड सरकार वित्त नियंत्रक पद पर है और डॉ राहुल सिंह जिम्स में कार्य कर रहे इन सबको भी सम्मानित किया गया। हास्य कवि सम्मेलन ने सबका मन मोह लिया। शाम को सेलिब्रेटी नाइट में बॉलीवुड सिंगर देव नेगी ने अपने गानों पर सबको थिरकने पर मजबूर कर दिया।विश्वविद्यालय के डायरेक्टर पीआर डॉ अजीत कुमार ने बताया कि सुबह के समय क्रिकेट मैच शारदा एल्युमिनी एसोसिएशन और शारदा एम्पलाई के बीच हुआ। जिसमें शारदा एल्युमिनी एसोसिएशन की टीम ने शारदा एम्पलाई की टीम को 7 विकेट से हरा दिया। बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ मैच डॉ प्रिंस को चुना गया।हास्य कवि सम्मेलन से हुई जिसमें मशहूर कवि प्रवीण शुक्ला,वेद प्रकाश और मुमताज नसीम ने अपनी कविताओं से पूरी सभा को मंत्रमुग्ध कर दिया। हास्य कवि प्रवीण शुक्ला की कविता जाने कितनो की चरखी घुमा दी,चुनावों में धमाल कर दिया, धारा 370 हटा दी मोदी जी ने कमाल कर दिया कविता सुनते ही ऑडिटोरियम में बैठे सभी बिना हस्से और ताली बजाने से अपने आपको कोई नही रोक सका। वेद शुक्ला व मुमताज नसीम ने सभी दर्शकों को खूब हंसाया।इस मौके पर संस्थान के चांसलर पीके गुप्ता ने 28 वर्ष पूरे होने पर खुशी व्यक्त की और पिछले 28 वर्षों की यादों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमारे ग्रुप के छात्र दुनिया के हर कोने में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कुछ पूर्व छात्रों को याद करते हुए कहा कि शारदा ग्रुप के छात्र सौरभ गुप्ता इसरो की उस टीम का हिस्सा रहे है जिन्होंने चंद्रयान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। ग्रुप ने नोएडा में एक विश्वस्तरीय मेडिकल कॉलेज भी स्थापित किया है,जिसमें कोविड के समय लोगों को मुफ्त इलाज की सुविधा मुहैया कराई गई।शारदा समूह के प्रो चांसलर वाई के गुप्ता 28 वें स्थापना दिवस पर कहा कि स्थापना दिवस हमें संस्था के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने, इसके मूल्यों और साझा उद्देश्य की रक्षा करने और दूसरों के लिए अवसर पैदा करने की सामूहिक जिम्मेदारी देता है। खासकर उन लोगों के लिए जिनके पास योग्यता है लेकिन साधन नहीं हैं।गुणवत्तापूर्ण शिक्षा में भाग लेना और इसे नष्ट होने से रोकना। हमने एक अनोखा सीखने का माहौल बनाया है अपना पूरा ध्यान सोचने, करने, जोड़ने और बनने के नए तरीकों के माध्यम से कल के नागरिकों के निर्माण पर केंद्रित करने के लिए।शारदा विश्वविद्यालय में स्थापना दिवस पर शाम को बॉलीवुड सिंगर देव नेगी ने लाइव परफॉर्मेंस दिया जिसका लुफ्त शारदा के छत्रों ने जमकर उठाया।देव ने अपने कुछ प्रसिद्ध गाने जैसे टन टना टन टन टारा आती है क्या 9 से 12, स्वीटी तेरा ड्रामा, केदारनाथ फिल्म का गाना स्वीटहार्ट आदि आदी गाने गाए जिस पर वहां मौजूदा लोग खुब थिरके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button